जन्मदिन की बधाई | Happy Birthday Wishes SMS in Hindi | Birthday SMS | Love Birthday SMS | Janmdin SMS In Hindi | Birthday SMS In Hindi | Birthday Masseg In Hindi | Hindi Birthday SMS | All Birthday SMS | Happy Birthday Status in Hindi

https://fstupdate.blogspot.com/

जन्मदिन की बधाई | Happy Birthday Wishes SMS in Hindi | Hindi Birthday SMS

Happy Birthday Wishes SMS in Hindi, Hindi Birthday SMS, All Birthday SMS,

Love Birthday SMS
 

  हर दिन जन्मदिन जैसा स्पेशल हो मेरे यार का, 
एक ही ख्वाहिश है कि हमेशा गहरा रहे रंग हमारे प्यार का

येही दुआ करते है खुदा से
आपकी ज़िन्दगी में कभी कोई गम ना हो
जन्मदिन पर मिले हज़ारों दुआएं
चाहे उनमें शामिल हम ना हो


जन्मदिन है तो तुम्हारा पर न जाने क्यों लगता हमें ये बहुत प्यारा, 
एक ही ख्वाहिश है अब तो मेरी, चाहे जो भी पल आये ज़िन्दगी, 
हर वक़्त बनकर रहे एक दूजे का सहारा. 

आपके आँखों में सजे हो जो भी सपने
और दिल में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं
दुआ है ये हमारी की आज के दिन वो सब सच हो जाये
जन्मदिन की बहुत बहुत सुभकामनाएँ मेरी जान


तेरे इश्क़ में सारा जहाँ सजा देंगे, 
हसीन पल है और उससे भी हसीन तुम, 
बड़े है अपने ख़ास यार का, 
इसलिए आज का दिन हमेशा के लिए यादगार बना देंगे.

खुदा हर मुश्किल पलों से बचाए आपको
चाँद सितारों से सजाये आपको
गम से वास्ता न हो कभी आपका
ज़िन्दगी इतना हसाये आपको


फूलो सा महकता रहे हमेशा जीवन तुम्हारा,
खुशिया चूमे कदम तुम्हरे बहुत सारा प्यार और
आशीर्वाद हमारा HAPPY BIRTHDAY


सदा खुश रहो तुम
आये ना साथ कोई गम जहाँ भी रखो तुम कदम
तुम जो कहो वो हर खवाहिश पूरी हो तुम्हारी
तुम्हारे जन्मदिन पर बस यही दुआ है हमारी


हर राह आसन हो,
हर राह पे खुशिया हो,
हर दिन ख़ूबसूरत हो,
ऐसा ही पूरा जीवन हो,
यही हर दिन मेरी दुआ हो,
ऐसा ही तुम्हारा हर जन्मदिन हो....!!


Happy Birthday Wishes Sms For Children's


फूलों ने अमृत का जाम भेजा है,
सूरज ने गगन से सलाम भेजा है,
मुबारक हो आपको नया जन्मदिन,
तहे-दिल से हमने ये पैगाम भेजा है..



ऐ खुदा, मेरे यार का दामन खुशियों से सजा दे,
उसके जन्मदिन पर उसकी कोई रज़ा दे,
दर पर आऊंगा तेरे मैं हर साल,
की उसको गिले की कोई वजह न दे..


Happy Birthday Status in Hindi

Fast Update
 

जन्मदिन की तो पार्टी होनी चाहिए,
Wish तो Morning की भी होती है.




Happy birthday to my Awesome, beautiful and fabulous best friend.
You are the most gifted _ person on this world,
happy birthday to my best friend….


Today is your birthday On this special day
today i wish and pray, may you get the lot of
happiness & joy Happy b’Day brother. 



Life is very short,
So enjoy every moment,
Don’t lose your confidence Go always ahead.
Happy Birthday


आपका जन्म दिन हैं “ख़ास” ❤️
क्यूँकि आप होते हैं सबके दिल के “पास”… 

और आज पूरी हो आपकी हर “आस”..
 🎂HAPPY BIRTHDAY🎂


Happy Birthday Wishes Sms For Brother


जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो..
हर दिन युही खुस रहो...
खुशियाँ और तरक्की तुम्हारे साथ हो...
हर साल जन्मदिन मानते रहो...


Happy Birthday Wishes Shayari For Sister


बार बार यह दिन आए,
बार बार यह दिल गाये,
तू जिए हजारो साल,
येही है मेरी आरज़ू..
!!!!....जन्मदिन की खूब शुभकामनाये....!!!



Happy Birthday Wishes For Best Friend in Hindi


तुम्हारी इस अदा का क्या जवाब दू,
अपने दोस्त को क्या उपहार दू,
कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाता,
जो खुद गुलाब हाउ उसको क्या गुलाब दू..
जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान.....
 

Happy Birthday Wishes Msg
जन्मदिन मुबारक हो मेरे खूबसुरत यार को,
 दुआ है कि कभी नज़र न लगे हमारे प्यार को. हैप्पी बर्थडे बेबी.

 

ज़िंदगी की कुछ खास दुआए लेलो हमसे
जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हमसे
भर दे रंग जो तेरे जीवन के पलो में…..
आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसे


Latest Happy Birthday wishes in Hindi


दुआ है की कामयाबी के हर सिखर पे आप का नाम होगा,
आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा,
हिम्मत से मुश्किलों का समाना करना
हमारी दुआ है की वक़्त भी एक दिन आपका गुलाम होगा...!!
शुभ जन्मदिन की मुबारक बाद



birthday wishes sms shayari images in hindi
Birthday wishes cake






जन्मदिन के शुभकामनाए सन्देश हिंदी में


सूरज रौशनी ले कर आया,
और चिड़ियों न गाना गाया,
फूलों ने हंस हंस कर बोला,
मुबारक हो तुम्हारा जन्मदिन आया....

 

जन्मदिन के शुभ अवसर पर,
भेंट करू क्या उपहार तुम्हे,
बस इसे ही स्वीकार कर लेना,
लाखों लाखों प्यार तुम्हे,
जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई तुम्हे...


जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक,
आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक,
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज…
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक….!!!


Happy Birthday Wishes Sms in Hindi Font

उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा,
जिस दिन आपको अपने हाथो से बनाया होगा,
उसने भी बहाए होंगे आंसू,
जिस दिन आपको यहाँ भेज कर खुद को अकेला पाया होगा,
जन्मदिन मुबारक हो.....



Happy Birthday SMS in Hindi


उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल खुशबु दे आपको,
मैं तो कुछ दे नहीं सकता, देने वाला लंबी उम्र दे आपको !
जन्मदिन हार्दिक शुभकामनाएं..

Happy Birthday Wishes For Mother in Hindi

जन्नत लगती है दुनिया माँ,
जब तेरी गोद में सोता हूं,।
प्यार तुझसे इतना है माँ,
नाप नहीं मैं सकता हूं,
तू ही मेरा सब कुछ है माँ,
जन्मदिन पर हैप्पी बर्थडे कहता हूं..
जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाये माँ



ऊपर जिसका अंत नहीं,
उसे ब्रह्माँड कहते हैं,
जिसकी ममता का कोई मोल नहीं,
उसे उसे माँ कहते हैं,
हैप्पी birthday माँ..


Happy birthday photo with cute baby
Happy Birthday


Happy Birthday Wishes For Father in Hindi


मेरी छोटी सी ख़ुशी के लिए,
सब कुछ सह जाते हो पापा,
पूरी करते हो मेरी हर इच्छा,
तुमसे ना है कोई अच्छा,
आपको जन्मदिन मुबारक देता है आपका यह बच्चा..



ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया हमको,
अपनी नींद दे कर चैन से सुलाया हमको,
अपने आंसू छुपा कर हंसाया हमको,
कैसे याद ना रहेगा ऐसे पापा का जन्मदिन हमको,
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें।

 

Birthday Wishes For Wife

एक अच्छा पति हमेशा अपनी
पत्नी का जन्मदिन याद रखता है,
उसकी उम्र नहीं
जन्मदिन मुबारक हो....

Birthday Wishes For Husband in Hindi

Moments of joy you’ve given me…
Are pearls of my life’s garland,
You’ve made things so beautiful…
Happy Birthday, dear Husband



Latest Birthday Shayari in Hindi


happy birthday wishes shayari in hindi
Happy Birthday shayari


आप वोह गुलाब हो जोह भागों मे नही खिलते,
अस्मा के फरिश्ते भी आप पे फ़क्र है करते,
कुह्सी आपकी मेरे लिए है अनमोल,
जन्म दिन आप मनाए हँसते हँसते !!!



फोलो ने बोला खुशबू से,
खुशबू ने बोला बदल से,
बदल ने बोला लहरों से,
लहरों ने बोला सूरज से,
वही हम कहते है आपको दिल से,
Happy Birthday To U..



ख़ुशी से बीते हर दिन,
हर सुहानी रात हो,
जिस तरफ आपके कदम पड़े,
वहा फूलो की बरसात हो.
शुभ जन्मदिन हो आपका हमेशा.


हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे,
हर ग़म से आप अनजान रहे,
जिसके साथ महक उठे आपकी ज़िन्दगी,
हमेशा आपके साथ वो इंसान रहे.



जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक,
आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक,
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज…
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक!!


दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है,
तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,
तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,
पर देखलो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है!!



उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको,
हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है,
उपर वाला हज़ार खुशिया दे आपको.
Happy Birthday



Birthday Wishes Status for Bhai or Dost
Happy Birthday Wishes Status in Hindi
Happy Birthday Bhai



साल भर में सबसे प्यारा होता है एक दिन,
100 दुआए दे रहा दिल तुमको आज के दिन,
Wish u Happy Happy Birthday to u भाई...



ये रंग लाए मेरी मन्नते
पूरी हो तेरी सब हसरते,
सारे जहाँ की ख़ुशी हो तेरी,
अब तो यही आरजू है मेरी.
Happy Birthday Bhai..



एक इशारे में तेरे मै जान लुटा दूंगा,
तेरे ख्वाबो को हकीक़त मै बना दूंगा.
Wish you a Very Very Happy Birthday Mere Bhai..


मेरे लिए भाई मेरी जान है,
तुही मेरे जीने का सामान है,
नींद मुझे आये जब चैन से तू सोता है,
आँख तेरी झलके तो दिल मेरा रोता है.
भाई भाई में अक्सर ये होता है...
Happy Birthday Wish For my Best Bhai


Life का हर Goal हो आपका Clear,
तुम Success पाओ Without any Fear,
हर पल जियो Without any Tear,
Enjoy your day my Bhai,
HAPPY BIRTHDAY MERE BHAI



Birthday Wishes For Bhai



 Fast Update



 मैं कही भी रहू ए दोस्त,
मुझको है ज़िन्दगी की कसम,
फैसले आते जाते रहे,
प्यार लेकिन नहीं होगा कम..
हैप्पी बर्थडे मेरे भाई... तुम्हारी हर wish पूरी हो..


 

भाई है तू मेरा, दोस्त है तू मेरा,
तेरे आंसू हो तो आँख हो मेरी,
मुझसे जुदा न होना तुम कभी भी,
तेरी मुस्कराहटेे खुशियाँ है मेरी,
Happy Birthday To My Wonderful Brother


आ गया आ गया जी भरके,
Yummy Cake खाने का दिन आ गया,
मेरे सबसे प्यारे दोस्त का,
Birthday आ गया. Happy Birthday Jaan...


बार - बार दिन ये आये,
बार - बार दिल ये गाये,
तू जिए हजारों साल...
ये मेरी है आरजू..!
Happy Birthday to You..



हम भी अगर बच्चे होते, हम भी अगर बच्चे होते...
नाम हमारा होता बब्लू-डब्लू...
खाने को मिलते लड्डू..
और दुनिए कहती हैप्पी बर्थडे तू यू...:-p


रंगीन गुबारों से रूम सजाया है,
चॉकलेट का केक भी मंगाया है,
इसको चखेेगा भाई तू तू...
हम सब बोलेगे... हैप्पी बर्थडे तू यू...
Bhai Birthday Status


एक बरस पूरा हुआ इंतज़ार का,
आया है जन्मदिन मेरे यार का... हैप्पी बर्थडे तू यू...भाई

छोटे, रे तेरा Birthday आया..
तू है दुनिया पे छाया...Happy Bday...


आज तो होगा Holiday,
जैसे होता है Sunday,
तेरा Birthday तू Bill दे.
Happy Birthday



आज मेरा बात से हर बात है जुदा,
छोटी बड़ी सारी कुरिया तुझपे है फ़िदा... :-p Happy Birthday Bhai..


यही दुआए है तेरे जन्मदिन पर,
तुम मुस्कुराते रहो ऐसे ही जीवनभर,
जो है तेरे अरमान वो हो जाए पूरे,
और लग जाए तुम को उम्र मेरी...हैप्पी बर्थडे


छु भी न पाए तुमको ज़माने का ग़म,
लब पे हँसी हो तेरे आखे न हो नम,
मंजिले खुद आ जाए तेरे कदम पर,
महके जहान ये तेरा छु ले तू गगन...हैप्पी बर्थडे



हर पल सुख-दाई हो, खुशियों की कमाई हो,
सूरज सा हो रोशन तेरा नाम जहान में जगमगाएगा,
मंजिल, कामयाबी और आदर से जीवन सजायेगा..
जन्मदिन मुबारक हो...



जन्मदिन की बधाई हम देते है,
हँसते मुस्कुराते जियो तुम ये दुआओ में दोहराते है !!
Happy Birthday Bhai...!!


आरजू हजारों की कुछ चंदा और तारो की,
जियो तुम हज़ारो साल मेरे भाई...


ऐ रब, मेरी दुआओं में असर इतना रहे,
मेरी बहन का दामन हमेशा खुशियों से भरा रहे,
जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी #Sister


सब से अलग हैं बहन मेरी,
सब से प्यारी है बहन मेरी,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी.
Happy Birthday #_Moti


हैप्पी बर्थडे Sister
आज दिन बहुत खास हैं,
बहन के लिए कुछ मेरे पास है,
तेरे सुकून के खातिर ओ बहना,
तेरा #Brother हमेशा तेरे साथ हैं,
और आज तेरा जन्मदिन हैं इसीलिए सबसे पहले Party बाकि सब बाद में.


A Better Sister I Could Never Find. Really. Happy Birthday Sweet Sister..!


बार बार यह दिन आये,
बार बार यह दिल गाये,
तू जियो हजारों साल,
यही है मेरी आरज़ू तेरे लिए बहना हर साल.

Birthday Wishes


जिंदगी की सारी खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत कभी भूलना... God Bless u Sister...


Yes, it’s true we’re family. But we also share a lifetime friendship that has remained strong for years and years. I love you, sister. Have a lovely birthday full of happiness and joy!

मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,
कैसे मैं ये दो लफ्जो में बतलाऊ,
तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,
तेरे जन्मदिन पर केक कटेगे बड़ा सा.
Happy Birthday My Sweet Sister



Birthday Wishes Sms For Sister


Wishes you a Very Very Happy Birthday My Dear Sister
ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें,
फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.
Love u My Bhutni



खुदा करे बहन तेरी हर चाहत पूरी हो जाए,
हम तेरे लिए जो दुआ करें वो उसी वक़्त पूरी हो जाए.


कामयाबी तुम्हारें कदम चूमें,
खुशियाँ तुम्हारे चारों ओर हो,
पर भगवान से इतनी प्रार्थना करने के लिए,
अपने भाई को कुछ तो घूस दो.


Birthday Wishes in Hindi



मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,
कैसे मैं ये दो लफ्जो में बतलाऊ,
तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ आजा तेरा जन्मदिन मनाए.


Looks like you are ready to party! Let’s have a blast tonight! Happy Birthday to my Lovely Sister.


मेरी बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, कभी मुझसे झगड़ती हैं,
लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन रखती है,
और आज हमारी उसी प्यारी नट्खट बहन को जन्मदिन की सालगिरह मुबारक हो.


बहन के लिए जन्मदिन मुबारक


खुबसूरत एक रिश्ता तेरा मेरा है, जिस पे बस खुशियों का पहरा है,
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को क्योंकि दुनिया का सबसे प्यारी बहन मेरी हैं.
Happy Birthday my Cutest Cute Beautiful Sister


बड़ी बहन होती हैं मम्मी-पापा से बचाने वाली,
और छोटी बहन होती हैं पीठ पीछे छुपाने वाली.
Love u my Little Sister


Sisters like you make the world a better place. Happy Birthday my Best Sister

बात बात पे रोती है, झगड़ती है, लड़ती हैं, नादान सी होती हैं बहन,
हैं रहमत से भरपूर, अल्लाह की रहमत होती हैं बहन जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहन.


There is no better friend
than a sister and there is
no better sister than you.
Happy Birthday to u..


My biggest Birthday wish for you is that
you should stay the way you are.
Don’t ever change.
Many Happy Returns of the Day luv u Sis




ये लम्हा कुछ खास है,
बहन के हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ खास है,
तेरे Birthday हे आज बड़ा सा Gift लाया हूँ,
तेरा भाई हमेशा तेरे साथ हैं.


Happy Birthday Sister Wishes





 Fast Update


 Dear sister, you have always made me feel special on my birthday and today I intend to do the same for you. Happy Birthday

जन्मदिन के शुभ अवसर पर,
भेंट करू क्या उपहार तुम्हे बहन,
बस इसे ही स्वीकार कर लेना,
लाखों लाखों प्यार तुम्हे.


मेरी दीदी,
आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी.


सूरज रौशनी ले कर आया, और चिड़ियो ने गाना गाया,
फूलों ने हंस हंस कर बोला, मोबारक हो बहन जन्मदिन तुम्हारा आया.


हर मुश्किल आसन हो, हर पल में खुशियां हो,
हर दिन आपका खुबसूरत हो, ऐसा ही आपका पूरा जीवन हो,
जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहना


I still remember old days, how exciting they were,
no matter how far we are but still we are best sisters and friends.
Happy birthday to you #My_Dear_Sister##

 

Happy Birthday Wishes For Brother in Hindi

Fast Update

 


birthday wishes sms shayari in hindi for brother
Happy Birthday



Whenever I’m upset or worried, you boost me and back me in every situation,
"I love you my Brother and Happy Birthday to you".


Wish U a HAPPY BIRTHDAY 🎈 BRO.
#No_Status #No_Attitude..!! # Bas # Bhai_ko_Birthday_wish


I still remember old days, how exciting they were,
no matter how far we are but still we are best brothers and friends.
Happy birthday to you #My_Dear_Brother##.



All the achievements which I accomplished just because of you,
you stand right back to me and support me. Happy Birthday My Brother

 
रिश्ता हम भाई बहन का,
कभी मीठा कभी खट्टा,
कभी रूठना कभी मनना,
आज हैं जन्मदिन भाई तुम्हारा,
तो लाना बड़ा सा केक,
एक साथ मनायेगे खुशियों का दिन ये हमारा....

Birthday Wishes


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी,

और मिले खुशियों का जहान तुम्हे,
अगर आज तुम मांगो आसमान का एक तारा,
तो भगवान दे दे सारा आसमान तुझे..!


जिंदगी की सारी खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत कभी भूलना... God Bless u bro....


Birthday wishes Sms For Brother


सितारों से आगे भी कोई जहान हॉग,
जहा के सारे नज़रों की कसम, आपसे प्यारा वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,
जन्मदिन मुबारक हो...




ऐसी क्या दुआ दूँ भाई, जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे..! जन्मदिन मुबारक हो भाई


Birthday Wishes in Hindi


I waited the whole year for this day, so I can wish you your birthday
and tell you that we all care about you and relates to you.




आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका भाई,
चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका भाई,
हम तो रहते है छोटी सी दुनिया में,
पर खुदा करे सारे जहान पर राज हो आपको मेरे भाई...!


Har Mushkil aasan ho, Har pal me khushiya ho,
Har din apka khubsurat ho, Aisa hi pura jivan ho,
Yahi har din meri duaa ho, Aisa hi Apka har janamdin ho……



भाई के लिए जन्मदिन मुबारक


हां, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,
क्युकी मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला,
और आज मेरे भाई का जन्मदिन है,
इसीलिए आज आपके साथ पार्टी करके मुझे भगवान के दर्शन जरूर होंगे



आज फिर दिन आया नाचने-गाने का, जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई...
भगवान से माँगा था एक भाई, लेकिन भगवान ने तो हमे दे दिया कोहिनूर के हीरा...!


शुभ दिन आये ये आपके जिंदगी में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार..!!



Thank you for supporting me through bad times and being a part of my happiness in good times. Happy Birthday my Coolest Brother....


I'm so glad that God took just enough time out
of His busy schedule to give me an amazing brother like you.
Many many happy returns of the Brother...


खुश नसीब हूँ मैं, जो मेरे भाई का हाथ मेरे साथ हैं,
चाहे कुछ भी हालात हो मेरा भाई हमेशा मेरे साथ हैं...
हैप्पी बर्थडे मेरे नटखट भाई....


सब से अलग हैं भैया मेरा,
सब से प्यारा है भैया मेरा,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा...
जन्मदिन मुबारक हो भैया....


Happy Birthday Brother Wishes

  Brothers are special.Bro, you’re special to me,
even if I don’t always say so. Happy birthday to
the best brother anyone can have. I mean it..!


मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भईया,
कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,

तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ, जन्मदिन मुबारक सबसे पहले आपको...


दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है,
तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,
तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,
पर देख लो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है..! 

हैप्पी वाला बर्थडे भाई पार्टी ##pending##  

खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे,
पतझड़ में भी बहार लेकर आएँगे,
जब भी पुकार लेंगे आप दिल से,
जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे.
भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ..!


 

On your special day,
forget about our differences.
Forget about our fights.
just remember one thing:
I love and respect you so much my Lovely Brother..!



ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ,
तु सलामात रहे छोटे, बस यही दुआ करता हूँ.!!




Fast Update


Thank......


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने