रोमांटिक शायरी | Love Sms | Best SMS For Love | Love Sms In Hindi For Girlfriend | Romantic Shayari In Hindi | Love shayari in hindi for boyfriend

Love SMS In Hindi


Love Sms In Hindi For Girlfriend


मेरी मोहब्बत बेज़ुबा होती रही
दिल की धडकने अपना वजूद खोती रही
कोई नहीं आया मेरे दुःख के करीब
एक बारिश ही थी जो मेरे साथ रोती रही !!


दिल में तुम्हारे अपना नाम छोड़ जाएंगे
आँखों में एक इंतजार छोड़ जाएंगे
याद रखना दुढ़ते रहोगे हमे
प्यार की ऐसी हम कहानी छोड़ जाएंगे !!


वादा किया है तो निभाएंगे
सूरज की किरण बनकर तेरी छत पे आएंगे
हम है तो जुदाई का गम कैसा
तेरी हर सुबह को फूलो से सजाएंगे !!



रूठ जाओ कितना भी मना लेंगे
दूर जाओ कितना भी बुला लेंगे
दिल तो आखिर दिल है सागर की रेट तो नहीं
की नाम लिख कर उसपे मिटा देंगे !!

आसमान से ऊँचा कोई नहीं
सागर से गहरा कोई नहीं
यु तो मुझे सभी प्यार करते है
पर आप से प्यारा कोई नहीं !!

Love SMS In Hindi

Love Sms In Hindi For Girlfriend


तुम हकीकत नहीं हसरत हो
जो मिले ख़वाब में वही दौलत हो
किस लिए देखती हो शीशा
तुम तो खुद से भी ज्यादा खुबसूरत हो !!


प्यार ..अगर आपके पास है तो आप को और किसी चीज की जरूरत नहीं और अगर नहीं है तो सब कुछ होने के वावजूद आपके पास कुछ भी नहीं है !!

आँसुओं के बदले ख़ुशी क्या देंगे
काँटों के बदले खुबसूरत फूल क्या देंगे
हम तो आपसे जीवन भर का साथ चाहते है
हमारे इस सवाल का जवाब तुम क्या दोगे !!


मुझे रुला कर दिल उसका भी रोया होगा
चेहरा आँसुओं से उसने भी धोया होगा
अगर ना किया हासिल कुछ हमने प्यार में
कुछ ना कुछ उसने भी प्यार में खोया होगा !!

Love Sms In Hindi For Girlfriend


मेरी सुबह को तुम रोशनी दे दो
मेरी शाम को तुम चादनी दे दो
मागती हूँ तुमसे मै अपनी ज़िन्दगी
बस अपने में मुझे पनाह दे दो !



हर खुशी मे आपकी ही बात करते हैं,
सलामत रहे तू सदा, ये फरियाद करते हैं,
पर एक ही स्मस मे क्या बताए तुमको,
हम आपको कितना याद करते हैं..


ये भी एक तमाशा है
इश्क और मोहब्बत में
दिल किसी का होता है और
बस किसी का चलता है.


रूह तक नीलाम हो जाती है इश्क के बाज़ार में,
इतना आसान नहीं होता किसी को अपना बना लेना


मेरी आँखों में आसूं, तुझसे हम दम क्या कहूं क्या है.
ठहर जाये तो अंगारा है,बह जाये तो दरिया है

 

मोहब्बत की गवाही अपने
होने की ख़बर ले जा…
जिधर वो शख़्स रहता है
मुझे ऐ दिल! उधर ले जा…

Love SMS In Hindi

Love Sms In Hindi For Girlfriend

जिस जिस ने मुहब्बत में,
अपने महबूब को खुदा कर दिया,
खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए,
उनको जुदा कर दिया!



 

छोड़ तो सकता हूँ,
मगर..
छोड़ नहीं पाता उसे,
वो शख्स मेरी बिगड़ी हुई..
आदत की तरह है..


हाल अपने दिल का,
मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ..
जो सोचती रहती हूँ हरपल,
होंठो तक ला नहीं पाती हूँ..
बेशक बहुत मोहब्बत है,
तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में..
पर पता नहीं क्यों तुमको,
फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ..


Love Sms In Hindi For Girlfriend


मौत मिलती ना जिंदगी मिलती है ,
ज़िन्दगी की राहों में बेबसी मिलती है !!
रुला देती अहि क्यों मेरे अपने
जब भी मुझे कोई कुशी मिलती है !!!!



किसी न किसी पार किसी को ऐतबार हो जाता है ,
अजनबी कोई सा यार हो जाता है !!
खूबियों से नहीं होती मोहब्बत सदा ,
कमियों से भी अक्सर प्यार हो जाता है !!!!



छुपा लूं इस तरह तुझे अपने बांहों में ,
की हवा भी गुजरने की इजाजत मांगे !!
हो जाऊ इतना मदहोश तेरे प्यार में .
की होश भी आने की इजाजत मांगे .




मत पूछो मेरे सबर का इन्तेहाँ कान्हा तक है ,
तू सितम करले तेरी ताकत जहाँ तक है ,
वफ़ा की उम्मीद जिन्हें होगी ,उन्हें होगी ,
हमें तो देखने है , तू जालिम कहाँ तक है !!!!


दिल की कुछ बातों को आज कहना हैं तुमको,
दिल की कुछ बातों को आज कहना हैं तुमको,
धरकन बनके तेरे दिल में रहना हैं हमको…
कही रुक ना जाए यह मेरी सांसे,
इसलिए हर पल को बस तेरे साथ जिना हैं हमको!!!



मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई हैं,
मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई हैं,
यह दुनियाँ खूबसूरत हो गई हैं….
खुदा से रोज तुम्हें मांगती हूँ,
मेरी चाहत मेरी इबादत हो गई हैं…!


कभी धरकन की कमज़ोरी बन जाती हैं,
कभी धरकन की कमज़ोरी बन जाती हैं,
तो कभी जिंदगी की मज़बूरी बन जाती हैं….
यह मोहब्बत वो शराब जैसी हैं,
जितना पीओ लेकिन प्यास अधूरी रह जाती हैं…



एक अजनबी से बात क्या की कयामत हो गयी हैं,
एक अजनबी से बात क्या की कयामत हो गयी हैं,
सारे शहर को चाहत की खबर हो गयी हैं….
क्यों ना दोष दूँ दिले नदान को,
दोस्ती का इरादा था और उनसे मोहब्बत हो गयी हैं..!

Love shayari in hindi for boyfriend


कदम थक गये हैं दूर निकलना छोर दिया,
कदम थक गये हैं दूर निकलना छोर दिया,
पर ऐसा नही की मेने चलना छोर दिया….
फासले अक्सर मोहब्बत बड़ा देते हैं,
फासले अक्सर मोहब्बत बड़ा देते हैं,
पर ऐसा नही की मैंने मिलना छोर दिया…!


खुलके दिल से मिलो तो सजा देते हैं लोग,
खुलके दिल से मिलो तो सजा देते हैं लोग,
सच्चे जज्बात भी ठुकरा देते है लोग…
देख नही सकते दो इंसानों का मिलना,
बैठे हुए लोग परिंदों को भी उड़ा देते हैं लोग..|



दिल में प्यार का आगाज हुआ करता हैं,
दिल में प्यार का आगाज हुआ करता हैं,
बाते करने का अंदाज हुआ करता हैं….
जबतक दिल को ढोकर नही लगती,
सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता हैं.!



कभी अपनी हँसी पर भी आता है गुस्सा,
कभी अपनी हँसी पर भी आता है गुस्सा,
कभी सारे संसार को हँसाने का जी चाहता हैं..
कभी छुपा लेते है गमो को किसी कोने में,
कभी किसी को सबकुछ सुनाने को जी चाहता हैं.



आपके आने से जिन्दगी कितनी खुबसूरत है,
दिन में बसाई है आपकी सूरत है,
दुर मत जाना हमसे कभी भी भूलकर,
हमें हर कदम पर आपकी जरूरत हैं.




दुआ है मेरी रब से,
इश्क और दर्द को जुदा करदे,
या तो मोहब्बत दे दे,
या तो मुझको फना कर दे.

Love Sms In Hindi For Girlfriend




और नया पुराने